पुरुष वशीकरण टोटके साधना मंत्र उपाय

पुरुष वशीकरण टोटके साधना मंत्र उपाय

वशीकरण के द्वारा किसी भी व्यक्ति को अपने वश में करके उसे अपनी इच्छा के अनुसार कार्य कराया जा सकता है।  इसी तरह पुरुष वशीकरण का प्रयोग किसी भी पुरुष को वश में कर सकते है।  एवं उस पुरुष को वशीकृत करके अर्थात सम्मोहित करके अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिए प्रतिबद्ध किया जाता है। यह वशीकरण अत्यंत ही प्रभावशाली होता है एक तांत्रिक विद्या है जिसे मंत्रों या टोटकों के सहायता से किया जाता है।

टोटके/ उपाय

अगर आप किसी पुरुष को अपने वश में  चाहती है तो  काले कमल एवं  दो  पंख भवरें के लेकर पुष्करमूल एवं श्वेत काकजंघा मिलाकर  पीस ले। उसको सुखाकर  चूर्ण बना लेते हैं  इस चूर्ण को  आप जिस भी पुरुष पर डालेंगे  वह आपके वशीभूत हो जाएगा एवं आपकी इच्छाओं की पूर्ति करने लगेगा।

 

इलायची,  लाल चंदन सिंदूर, कंकड़ सिंगी इकट्ठा कर धूप में सुखा दे। और उससे एक धूप का निर्माण करते हैं  इस धूप को जलाकर जिस भी पुरुष के समक्ष लाया जाता है वह वशीभूत हो जाता है।

 

शुक्ल  पक्ष के किसी रविवार को  सुबह उठकर  5 लौंग लेकर शरीर के उस हिस्से पर लगाए जहां पसीना आता हो  रख दे  उस लौंग को आप सुखाकर चूर्ण बना लें इस चूर्ण को आप जिस भी व्यक्ति को  देंगे वह व्यक्ति आपके वशीभूत हो जाएगा।

पीली हल्दी को गाय के शुद्ध देसी घी,  सरसों व पान के रस में मिलाकर एक साथ पीस लेने के बाद शरीर में लगाने से जिस भी व्यक्ति को आप देखेंगे वह वशीभूत हो जाएगा इसे लगाने से आपके अंदर एक सम्मोहन शक्ति उत्पन्न हो जाएगी। जिससे जो कोई व्यक्ति आपको देखेगा वो आपकी और आकर्षित हो जायेगा।

 

यदि कोई व्यक्ति आपको परेशान कर रहा हो।  और आप उससे तंग आ गए हो तो  रोटी पर काली स्याही से उस व्यक्ति का नाम लिख कर काले कुत्ते को खिलाने से वह पुरुष आपके वश में हो जाता है एवं आपको परेशान करना त्याग देता है।